Kalki 2898 AD Collection: प्रभास की फिल्म ने दो ही दिनों में तोड़े कमाई कई रिकॉर्ड

इंटरनेट डेस्क। प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने धमाकेदार कलेक्शन किया है। कल्कि 2898 एडी की रिलीज के दूसरे दिन भी अच्छी कमाई हुई है। जिसका सबूत फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े हैं।

प्रभास की फिल्म की कमाई के दूसरे दिन के शुरुआती आंकडे़ सामने आ चुके हैं, जिससे पता चलता है कि कल्कि 2898 एडी अच्छा कलेक्शन कर रही है। इसी के साथ दो ही दिनों में उस जादुई आंकड़े के करीब पहुंच गई है, जिसके नजदीक पहुंचने में बहुत सी फिल्मों को पूरा हफ्ता लग जाता है।

रिपोटर्स की माने तो कल्कि 2898 एडी के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े जारी किए हैं, जिसके अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 54 करोड़ के करीब कलेक्शन किया है। देखा जाए तो दो ही दिनों में फिल्म 150 करोड़ के जादूई आंकड़े के करीब पहुंच गई हैं। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया और वर्ल्डवाइड करीब 191 करोड़ कमाकर भारतीय सिनेमा की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया।

pc- hindustan