Lawrence Bishnoi: सुखदेव गोगामेड़ी की पत्नी शीला का बड़ा बयान, राज शेखावत सस्ती लोकप्रियता के लिए दे रहे ऐसे बयान, बाजुओं में ताकत हैं तो....

इंटरनेट डेस्क। क्षत्रिय करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने दो दिन पूर्व बयान दिया था कि लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को एक करोड़ रुपये से ज्यादा का इनाम देंगे। वहीं अब राज शेखावत के इस बयान पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला गोगामेड़ी ने भी पलटवार किया हैं और ऐसा जवाब दिया हैं की राज शेखावत खुद सोचने को मजबूर हो जाएंगे। शीला गोगामेड़ी ने राज शेखावत से कहा कि यह बयान सस्ती लोकप्रियता के लिए दिया गया है, यह भ्रमित करने वाला है।

क्या कहा शीला गोगामेड़ी ने 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो शीला गोगामेड़ी ने आगे कहा, इनाम रखने से क्या होता है, अगर आपके बाजुओं में ताकत है तो इनाम के बगैर किसी को जाकर मारिए। एनकाउंटर का टारगेट पुलिस वाले को दे रहे हैं, ऐसे थोड़े एनकाउंटर होता है। साथ ही राज शेखावत के इनाम की घोषणा पर उन्होंने कहा, हमारी उनसे अभी बात नहीं हुई हैं, लेकिन हमारे लोगों ने उसने बात की तो उन्होंने कहा मुझे जो सही लगा मैंने बोला दिया। शीला गोगामेड़ी ने कहा, ये बयान सस्ती लोकप्रियता के लिए दिया गया है, लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर नहीं हो सकता है, क्योंकि बिश्नोई पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस प्रशासन ऐसा नहीं करेगा।

हमारे बीच मनभेद नहीं

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इसके आगे शीला गोगामेड़ी ने कहा कि अलग-अलग करणी सेना के होने पर बोली कि ब्रांड की कॉपियां तो निकलती ही हैं, हमारे बीच मतभेद हो सकता है, लेकिन मनभेद नहीं हो सकता है, अगर किसी को भी न्याय दिलाने की बात आएगी तो करणी सेना हमेशा एक साथ एकजुट होकर रहेगी, इसके लिए चाहे हमें अपना ही बलिदान क्यों न देना पड़े।

pc- jaivardhannews.com