Lok Sabha Elections 2024: भाजपा ने काटा वरुण गांधी का टिकट, क्या अब गांधी परिवार होगा एक? टिकी सबकी नजरे

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश की पीलीभीत से बीजेपी ने वरुण गांधी का पत्ता काट कर जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बना दिया हैं और वरुण गांधी का टिकट काटकर साफ भी कर दिया हैं की पार्टी गाइडलाइन को तोड़ना कितना कष्टकारक हो सकता है। जी हां वरुण गांधी पिछले दो तीन साल से अपनी ही पार्टी भाजपा के लिए कुछ ना कुछ बोलते ही रहते थे। ऐसे में पार्टी ने उनका टिकट काट दिया है। 

इधर टिकट कटने के बाद अब सबकी नजरें वरुण गांधी के अगले कदम पर है, क्योंकि अपनी ही पार्टी और सरकार के खिलाफ बोलने वाले वरुण को लेकर बीजेपी ने अपनी चाल चल दी है। वरुण पीलीभीत से बीजेपी के सांसद हैं और जब उनका टिकट कटा तो कांग्रेस ने इस बीजेपी नेता को ऑफर देकर राजनीति को गरमा दिया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो टिकट कट जाने के बाद वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल होने का पहला खुलेआम ऑफर दिया गया है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वो गांधी होने की कीमत चुका रहे हैं। कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल होने का न्योता दिया है। चौधरी ने कहा, वरुण गांधी को कांग्रेस में शामिल होना चाहिए। अगर वह कांग्रेस में आते हैं तो हमें खुशी होगी।

pc- ndtv