Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने विपक्ष को दी अब ये खुली चुनौती, जान लेंगे तो रह जाएंगे...

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण में गुजरात की सभी 25 सीटों पर एक साथ मतदान होना हैं और ऐसे में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां की जिम्मेदारी संभाल ली हैं और यहां प्रचार प्रसार में जुट गए है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के जूनागढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने खुले तौर पर कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों को चुनौती दे दी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस और उनके सारे चट्टे-बट्टों को चुनौती देता हूं। आप देश में न फिर से 370 ला पाओगे, न सीएए हटा पाओगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ये चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है, मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से ये चुनाव एंबिशन के लिए नहीं है। वो एंबिशन तो 2014 में देश की जनता ने पूरा कर दिया।

पीएम मोदी ने इसके साथ ही कहा कि 2024 का ये चुनाव मोदी के लिए एंबिशन नहीं मोदी के लिए मिशन है और मेरा मिशन है देश के उज्जवल भविष्य का, मेरा मिशन है देश को आगे ले जाने का लेकिन कांग्रेस का एजेंडा क्या है? कांग्रेस कह रही है कि कश्मीर में जो मैंने आर्टिकल 370 खत्म कर दिया, वो कहते हैं कि 370 हम फिर से लागू करेंगे। पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का दूसरा एजेंडा सीएए जो लोग हमारे पड़ोस के देशों में हिंदू हैं, जो भारत मां की संतान हैं, उनका एक ही गुनाह है कि वो हिंदू धर्म, जैन धर्म, बौध धर्म, ईसाई धर्म और पारसी धर्म का पालन करते हैं इसलिए वहां से उन्हें भगा दिया जाता है। मैंने उन्हें मताधिकार देने का कानून बनाया। वे कहते हैं कि हम उसे खत्म करेंगे।

pc- ndtv mpcg