Lok Sabha Elections 2024: राहुल का पीएम मोदी पर निशाना, इलेक्टोरल बॉन्ड हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी हफ्ता वसूली योजना

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले इलेक्टोरल बॉन्ड का मामला खूब गरमाया और इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी सख्त नजर आया। अब इस मामले को लेकर विपक्ष लगातार भाजपा और प्रधानमंत्री को निशाने पर ले रही है। ऐसे में कांग्रेस नेता और वायनाड से लोकसभा प्रत्याशी राहुल गांधी ने एक बार फिर इलेक्टोरल बॉन्ड पर सवाल उठाया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू में कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड अगर पारदर्शिता लाने के लिए लाया गया था तो इममें नाम क्यों छुपाया गया था। राहुल गांधी ने इसी के साथ ये सवाल भी उठाया कि जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड का सारा डाटा सामने आना चाहिए तो इसे कौन रोक रहा था और क्यों रोक रहा था?

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इसी के साथ राहुल गांधी ने ये कह कर मोदी सरकार पर हमला बोला कि इलेक्टोरल बॉन्ड हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी हफ्ता वसूली की योजना है। राहुल गांधी ने कहा कि कोई प्रधानमंत्री से ये पूछे कि जब एजेंसी जांच शुरू करती है तो उसके बाद जब पैसे आ जाते हैं तो सीबीआई जांच बंद क्यों कर दी जाती है। राहुल गांधी ने ये भी कहा कि यहां तक कि कई ऐसी कंपनियां हैं जिनको पैसे देने के बाद कांट्रेक्ट मिल जाता है।

pc- aaj tak