Lok Sabha Elections 2024: राहुल की रायबरेली सीट पर सचिन पायलट ने संभाला मोर्चा, पहुंच गए अब ये काम करने

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में रायबरेली और अमेठी सीट हॉट सीट बन चुकी है। इस बार अमेठी से राहुल गांधी चुनाव नहीं लड़ रहे है। लेकिन रायबरेली से सोनिया गांधी की सीट पर राहुल ने पर्चा भरा है। ऐसे में इन सीटों पर अब लगातार प्रचार प्रसार भी जारी है। इन दोनों ही सीटों पर राजस्थानियों ने जिम्मदारी संभाल रखी है। अमेठी पर अशोक गहलोत ने तो रायबरेली पर सचिन पायलट ने। ये दोनों नेता यहां प्रचार कर रहे है। 

सचिन पायलट कर रहे प्रचा

उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से राहुल गांधी के लिए सचिन पायलट भी प्रचार कर रहे है। यहां से सिर्फ सोनिया गांधी का आशीर्वाद पर्याप्त नहीं हो रहा है। उन्हें सचिन पायलट का भी भरपूर साथ चाहिए है। ऐसे में यही वजह है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता यहां लगातार राहुल के लिए प्रचार कर रहे हैं। सचिन पायलट रायबरेली में राहुल गांधी के लिए धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

युवा चेहरा सचिन पायलट
बता दें की राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ कद्दावर नेता सचिन पायलट युवा चेहरा हैं और राजस्थान में उनको कॉफी पसंद भी किया जाता है। वो मंगलवार को रायबरेली चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। कांग्रेस में बतौर स्टार प्रचारक उनकी काफी डिमांड है। वहीं, सचिन पायलट को राहुल गांधी का करीबी भी माना जाता है। सचिन पायलट का ऐसे में चुनाव प्रचार करने के लिए रायबरेली आना सहज ही था। वहीं अमेठी सीट से अशोक गहलोत जिम्मेदारी संभाले है और वो भी प्रचार प्रसार में जुट है।

pc- x.com