Lok Sabha Elections 2024: स्वाति मालीवाल का केस पड़ा केजरीवाल को भारी, भाजपा ने चुनावों में बना लिया इसे बड़ा मुद्दा

इंटरनेट डेस्क। अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्वाति मालीवाल पर कथित हमले का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ये विवाद अब इतना बढ़ चुका हैं कि जेल से बाहर चुनाव प्रचार करने आए केजरीवाल अब इस पेशोपेश में हैं की वो करें तो क्या करें। पार्टी को संभाले या फिर चुनाव प्रचार करें। वहीं इस मामले में अब भाजपा भी कूद गई हैं और वो लोकसभा चुनावों में इस मामले को भुनाने में लगी है। अब भाजपा ने आप की राज्यसभा सांसद मालीवाल पर हुए कथित हमले को लेकर केजरीवाल और उनकी पार्टी पर हमला बोला हुआ है।

बीजेपी ने केजरीवाल पर साधा निशाना
दिल्ली में चुनाव अगले चरण में होने हैं और ऐसे में इंडिया अलायंस का मुकाबला करने के बजाय भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी को निशाना बनाना रही है। ऐसा इसलिए कि क्योंकि आप को दिल्ली में एक मजबूत विपक्ष के रूप में देखा जाता है। मालीवाल के आरोप सामने आने के भाजपा ने रणनीति में बदलाव किया गया। अब भाजपा का फोकस महिलाओं के कल्याण की योजनाओं से हटकर आप द्वारा महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है, इस पर आ गया है। 

नड्डा ने महिला दुर्व्यवहार के मुद्दे को उठाया
मीडिया रिपोटर्स की माने तो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूछा कि निर्भया कांड को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विजय चौक पर धरने पर बैठते थे। आज उसी मुख्यमंत्री के ड्राइंग रूम में एक महिला के साथ कैसा दुर्व्यवहार हो रहा है? यह कैसा पाखंड है? पिछले दो दिनों में लोकसभा चुनाव अभियान के तहत राष्ट्रीय राजधानी का दौरा करने वाले भाजपा नेताओं ने भी इसी मुद्दे को उठाया है।

pc- aja tak, www.businesstoday.in, navbharat