Lok Sabha Elections 2024: प्रियंका ने क्यों कहा कि जब मोदी जी को सब पता हैं तो फिर रोकने के लिए काम क्यों नहीं करते?

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनावों के लिए आज पांचवें चरण में वोटिंग हो रही है। देश की दो बड़ी हॉट सीट पर भी आज ही वोटिंग हो रही हैं और ये दोनों सीट हैं अमेठी और रायबरेली। जीस पर रायबरेली से राहुल गांधी तो अमेठी से किशोरी लाल चुनाव लड़ रहे है। इस बीच इसी बीच प्रियंका गांधी ने भाजपा पर जमकर हमला किया। उनसे जब सवाल किया गया कि प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया है कि अंबानी, अडानी अपना कालाधन कांग्रेस को देते हैं, तो उन्होंने बीजेपी पर पलटवार किया।

क्या बोली प्रियंका गांधी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रियंका गांधी ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। प्रियंका गांधी ने कहा, अगर प्रधानमंत्री को पता है कि किसी राजनीतिक दल को कालाधन दिया जा रहा है और टेंपो में पैसे भेजे जा रहे हैं तो वे उसे रोकने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल क्यों नहीं करते हैं। कहा जाता है कि पीएम मोदी सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री हैं। 

पीएम मोदी पर साधा निशाना 
प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम इस तरह के काम को रोकने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल क्यों नहीं करते? अब वे आखिर जनसभाओं में इस बात का जिक्र क्यों करने लगे। बीजेपी के 400 पार के नारे पर गांधी ने कहा, चार चरणों के चुनाव के बाद ही बीजेपी का यह स्लोगन गायब हो गया है। बीजेपी प्रत्याशियों का ही कहना था कि अगर एनडीए 400 के पार जाता है तो वे संविधान बदल देंगे।

pc- aaj tak