Lok Sabha Elections 2024: मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे राजस्थान के श्याम रंगीला की संपत्ति जान आप भी रह जाएंगे....

इंटनेट डेस्क। राजस्थान के श्याम रंगीला को तो आप जानते ही होंगे। अगर नहीं तो आज आपको बता दें की ये वो शख्स जो आज कई सालों पहले तक पीएम मोदी की मिमिक्री करता था और यूट्यूब पर इनका खुद का चैनल भी है। वैसे ये कई कामेडी शो में भी आ चुक है। लेकिन अब ये इसलिए चर्चा में हैं कि इन्होंने वाराणसी से पीएम मोदी के सामने चुनाव लड़ने के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है। श्याम रंगीला पेशे से मिमिक्री आर्टिस्ट हैं।

मोदी के सामने किया नामांकन
बता दें की लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कॉमेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला  ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया है। इसी दिन प्रधानमंत्री मोदी ने भी वाराणसी से नामांकन किया है। वाराणसी से ही इस आम चुनाव में एंटरटेनर श्याम रंगीला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सियासी मैदान में निर्दलीय उतरे हैं। पर्चा भरने के बाद पत्रकारों से आगे के प्लान पर बात करते हुए श्याम रंगीला ने कहा कि 
नॉमिनेशन कन्फर्म होने के बाद मैं कैंपेन में जी-जान से जुटूंगा।

10 साल पहले थे मोदी समर्थक
मीडिया रिपोटर्स की माने तो 10 साल पहले तक पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले श्याम रंगीला अब उनके खिलाफ खड़े हैं। उन्होंने कहा- मुझे भी गंगा मैया ने गोद लिया है। मीडिया को खुद की ताकत मानने वाले श्याम रंगीला सिर्फ 12वीं पास हैं और राजस्थान में अनूपगढ़ जिले के रहने वाले है।

कितनी संपत्ति हैं
जानकारी के अनुसार श्याम रंगीला ने हलफनामें में बताया कि उनके पास 12 लाख 54 हजार 751 रुपए की चल संपत्ति है। एफेडेविट के मुताबिक, उनके पास 35 हजार रुपए कैश में हैं। यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव रहने वाले श्याम रंगीला ने हलफनामे में यह भी बताया उनके पास कोई जेवर या हथियार नहीं है, यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक्टिव रहने वाले श्याम रंगीला ने हलफनामे में यह भी बताया उनके पास कोई जेवर या हथियार नहीं है। अचल संपत्ति की बात करें तो श्याम रंगीला के पास चार लाख रुपए की गैर-कृषि भूमि है।

pc- www.m.khaskhabar.com, patrika,ndtv raj