NEET 2024: नीट यूजी पेपर लीक स्कैम में पीएम मोदी का बड़ा बयान, अब नहीं होगा किसी के....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में पीएम मोदी ने मंगलवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब दिया। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अपने अभिभाषण पर नीट यूजी पेपर लीक स्कैम पर चिंता जताई थी। उसके बाद राहुल गांधी ने भी नीट यूजी 2024 के मुद्दे पर प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा था। अब पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में इसको लेकर अपनी राय रखी है और सभी परीक्षार्थियों को उचित जांच का आश्वासन दिया है। बता दें कि नीट यूजी पेपर लीक स्कैम लगातार सुर्खियों में है।

क्या कहा पीएम मोदी ने
खबरों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीट यूजी पेपर लीक मामले पर बोलते हुए कहा कि देशभर में गिरफ्तारियां चल रही हैं और नीट यूजी पेपर लीक मामले से जुड़े किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने अपने भाषण में कहा हर विद्यार्थी, हर नौजवान को आश्वासन देते हैं कि सरकार ऐसी गतिविधियों को रोकने के लिए बहुत गंभीर है। इसको लेकर युद्ध स्तर पर जिम्मेदारी निभाई जाएगी।

नहीं होगी लापरवाहीः मोदी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट किया है कि सरकार ऐसे मामलों में कोई लापरवाही नहीं बरतेगी। वह युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगी। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार पहले ही नीट यूजी पेपर लीक जैसे मामलों की रोकथाम के लिए कड़ा कानून बना चुकी है। नीटे के मामले में पूरे देश में लगातार गिरफ्तारियां की जा रही हैं। परीक्षा करवाने वाले पूरे सिस्टम को पुख्ता करने के लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

pc- india today,india today,ndtv