Photos: बेहद खूबसूरत हैं दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एडन मार्कराम की पत्नी, दिल छू लेने वाली तस्वीरें आपको भी बना देंगी दीवाना

एडन मार्कराम मौजूदा टी20 विश्व कप 2024 में दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी संभाल रहे हैं।

एडेन मार्कराम की पत्नी: दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के कप्तान एडन मार्कराम की पत्नी का नाम निकोल डेनिएला ओ'कॉनर है। मार्कराम की पत्नी अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। एडन मार्कराम और उनकी पत्नी निकोल डेनिएला ओ'कॉनर

इन दिनों खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2024 में दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी एडन मार्कराम संभाल रहे हैं. मार्क्रम की कप्तानी में अफ्रीका ने इतिहास में पहली बार फाइनल में जगह बनाई है। आज दक्षिण अफ्रीकी टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम को हराकर यह स्थान हासिल किया है.

इस वर्ल्ड कप के बीच हम आपको मार्कराम की पत्नी से मिलवाते हैं। अफ्रीकी कप्तान की पत्नी का नाम निकोल डेनिएला ओ'कॉनर है।

निकोल डेनिएला बेहद खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर होते रहते हैं। निकोल डेनिएला अक्सर अपने पति मार्कराम को चीयर करने के लिए स्टेडियम आती हैं।

दोनों की प्रेम कहानी भी बेहद दिलचस्प है. उनकी प्रेम कहानी उनके हाई स्कूल के दिनों से शुरू हुई थी। दोनों ने करीब 11 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 22 जुलाई 2023 को शादी कर ली।

निकोल डेनिएला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 24 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

निकोल डेनिएला अक्सर एडन मार्कराम के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह अपने खास पलों को सोशल मीडिया के जरिए भी शेयर करते हैं।