PM Modi: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पह हुए हमले को लेकर पीएम मोदी और राहुल गांधी ने बोल दी बड़ी बात, हिंसा के लिए....

इंटरनेट डेस्क। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर एक चुनावी रैली के दौरान पेंसिल्वेनिया के बटलर में गोलीबारी हुई है। इस गोलीबारी की घटना में गोली ट्रंप के कान को चीरती हुई निकल गई और उनके कान से खून बहता दिखाई दिया। गनीबत यह रही की यह गोली सिर या कनपटी को छूती हुई नहीं निकली। अगर ऐसा होता तो जान भी जा सकती थी। वहीं ट्रंप पर हमले की भारत के पीएम ने भी निंदा की है। 

पीएम मोदी ने क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम मोदी ने एक्स पर लिखे पोस्ट में कहा, अपने दोस्त, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हुए हमले से मैं बहुत चिंतित हूं। इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं। राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं मृतक के परिवार, घायलों और अमेरिकी लोगों के साथ हैं।

राहुल गांधी ने भी कि निंदा
वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्रंप पर हमले की निंदा करते हुए कहा, ‘मैं पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर हुए जानलेवा हमले से बहुत चिंतित हूं. ऐसे कृत्यों की कड़ी निंदा की जानी चाहिए। उनके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

हमलावर मारा गया
मीडिया रिपोटर्स की माने तो गोलीबारी की इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई है जबकि 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं हमलावर को अमेरिकी सीक्रेट सर्विस के एजेंट्स ने तुरंत मार गिराया है।

pc- kashmirobserver.net, zee business, mint