Rajasthan: राजस्थान में हुआ बड़ा खेला, भाजपा के इस बड़े नेता ने ज्वाइन की कांग्रेस, मिलेगा कोटा से टिकट

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की शुरूआत होने से पहले भाजपा को राजस्थान में बड़ा झटका लगा है। हाड़ौती के एक बड़े नेता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के करीबी ने आज भाजपा का दामन छोड़ दिया है। जी हां राजस्थान के हाड़ौती से भाजपा नेता प्रहलाद गुंजल ने भाजपा को छोड़ कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया है। उनके कांग्रेस ज्वाइन करने की पिछले कई दिनों से चर्चा थी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता प्रहलाद गुंजल ने आज कांग्रेस ज्वाइन कर ली है। गुरुवार दोपहर करीब 1.15 बजे राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य के पूर्व सीएम अशोक गहलोत की मौजूदगी में उन्हें दुपट्टा पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

इस दौरान कांग्रेस कार्यालय गुंजल की जयजयकार से गूंज उठा। गुंजल के अलावा मोदी का परिवार छोड़कर आज नरेश मीणा, सुनील परिहार और फतेह मोहन भी कांग्रेस में शामिल हो गए। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हुए इस फेरबदल को राजस्थान बीजेपी के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। इस दौरान कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा, सबसे पहले मैं प्रहलाद गुंजल का कांग्रेस पार्टी में स्वागत करता हूं। उन्होंने बहुत सोच समझकर ये निर्णय लिया है।

pc- hindustan