Rajasthan: आखिरकार भाजपा के इस नेता को क्यों माना जा रहा कास्वां के टिकट कटने के लिए जिम्मेदार? ये वजह आई सामने

इंटरनेट डेस्क। भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिए 195 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा तो कर दी लेकिन राजस्थान में अपने मौजूदा सांसद का टिकट काटकर नाराजगी भी मौल ले ली। जी हां चूरू लोकसभा सीट पर भाजपा के मौजूदा सांसद राहुल कास्वां का टिकट काटे जाने की वजह सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

इसी बीच सोमवार को राहुल कास्वां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर माहौल को और ज्यादा गरमा दिया। सांसद राहुल कस्वां ने एक्स पर एक पोस्ट लिखकर कुछ सवाल किए। उन्होंने लिखा कि आखिर मेरा गुनाह क्या था...? क्या मैं ईमानदार नहीं था? क्या मैं मेहनती नहीं था? क्या मैं निष्ठावान नहीं था? क्या मैं दागदार था? क्या मैंने चूरू लोकसभा में काम करवाने में कोई कमी छोड़ दी थी? प्रधानमंत्री जी की सभी योजनाओं के क्रियान्वयन में, मैं सबसे आगे था... और क्या चाहिए था? उन्होंने कहा कि जब भी इस प्रश्न को मैंने पूछा, सभी निरुत्तर और निःशब्द रहे। कोई इसका उत्तर नहीं दे पा रहा। शायद मेरे अपने ही मुझे कुछ बता पाएं?

वैसे खबरें तो यह भी चल रहा हैं की कस्वां का टिकट कटने के पीछे राजेंद्र राठौड़ का हाथ है। ऐसा इसलिए माना जा रहा हैं की विधानसभा चुनाव के बाद से ही राहुल कस्वां और राठौड़ के बीच मतभेद सामने आ रहे थे। राठौड़ के विधानसभा चुनाव हारने के पीछे इन दोनों नेताओं की अदावत को जिम्मेदार माना गया। यहां तक कि राठौड़ ने चुनाव हारने के बाद यह बयान दिया कि उनकी हार में बहुत से जयचंदों ने भी अपनी भूमिका निभाई है।

pc- one india hindi