Rajasthan: बाथरूम में नहा रही थी भाभी तभी देवर ने बना लिया वीडियो और फिर बंद कमरे में किया....

इंटरनेट डेस्क। आपने कई बार देखा और सुना होगा की लोग कई बार ऐसी वीडियो बना लेते हैं जिन्हें बाद में दिखाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करते हैं और फिर उनसे कई तरह की डिमांड करते है। ऐसा ही मामला आया है राजस्थान के सीकर जिले में स्थित नेछवा थाना क्षेत्र के एक गांव में जहां एक 32 साल की महिला ने देवर पर नहाने के दौरान वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति विदेश में काम करता है। और वह साल में एक या दो बार ही आता है। लेकिन उसे उसका देवर परेशान करता है।  

देवर ने बनाया भाभी वीडियो
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले जब वह नहा रही थी उस समय घर में कोई नहीं था। अचानक देवर अपने काम से लौटा और उसे पता लग गया की भाभी नहा रही है। उसने चुपके से वीडियो बनाई और इन वीडियो को पीड़िता को ही भेज दिए, फिर संबंध बनाने की कोशिश की। 

ससुरालवालों ने महिला को पीटा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ससुर,जेठानी और परिवार के अन्य लोगों ने कुछ दिन पहले इतना पीटा की चलने फिरने में भी समस्या होने लगी है। उसके पास कुछ रुपए रखे थे जो पति ने भेजे थे वो भी ससुर ने छीन लिए और घर से निकाल दिया। बड़ी मुश्किल से वह ससुराल में रह रही है। उसने नेछवा पुलिस पर आरोप लगाए की पुलिस ने ससुराल वालों को कुछ देर के लिए हिरासत में लिया था, लेकिन वापस छोड़ दिया। अब देवर परेशान कर रहा है।

pc- mpbreakingnews.in