Rajasthan: बर्थ डे पार्टी बनी गैंगरेप पार्टी, केक खाते ही शुरू हुआ खेल, इस गंदे काम को करने वाले हैं सभी महज 15 साल के

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के जोधपुर में एक बड़ी घटना सामने आई है। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो हैरान है। घटना भी कोई छोटी नहीं हैं, आप भी सुनेंगे तो आप भी दंग रह जाएंगे। जी हां जोधपुर के बासनी इलाके में एक 15 साल की लड़की के साथ 15 साल के दो नाबालिग लड़कों ने गैंगरेप किया हैं। पहले तो दोनों लड़कों ने नाबालिग को बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाया और फिर पूरी वारदात को अंजाम दिया।

बर्थडे पार्टी के बहाने किया ये काम
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले में थानाधिकारी का कहना है कि पीड़िता अपने परिजनों के साथ आई और पुलिस में गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता सुबह अपने घर पर ही थी इस दौरान उसकी पहचान के दो लड़कों ने उसे कॉल करके बर्थडे पार्टी के बहाने एक रेस्टोरेंट में बुलाया। लड़कों से जान पहचान होने के चलते पीड़िता अपनी सहेली के साथ उस जगह चली गई। इसी बीच दोनों लड़कों ने केक में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया और फिर उस लड़की को खिला दिया। 

नशीला पदार्थ दिया था
पुलिस के अनुसार दोनों लड़के इसके बाद उसे कमरे में ले गए और गैंगरेप किया। जब पीड़िता को होश आया तो उसने घरवालों को जाकर पूरी बात बताई। इसके बाद केस दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और वीडियो फुटेज और सीसीटीवी देखे जा रहे है।

pc- upkiran.org