Rajasthan: रविंद्र सिंह को भाजपा ने बता दिया अब देशद्रोही, भाटी ने कहा- साबित करें तो छोड़ दूंगा राजनीति

इंटरनेट डेेस्क। लोकसभा चुनाव में मतदान से दो दिन पूर्व भाजपा ने उस सीट पर गेम खेलने की कोशिश की हैं जहां से पार्टी को लग रहा हैं की वहां से एक निर्दलीय और नया नेता भाजपा के केंद्रीय मंत्री को रोक सकता हैं। यानी के इस चुनाव में भाजपा को झटका दे सकता है और वो सीट हैं राजस्थान की बाड़मेर जैसलमेर सीट। जी हां ये सीट इस समय सबसे हॉट सीट बनी हुई है। ऐसे में यहां से निर्दलीय उम्मीदवार रविंद्र सिंह भाटी पर देश विरोधी लोगों के साथ लंदन में मुलाकात करने के गंभीर आरोप लगे हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ये आरोप उसी पार्टी ने लगाए हैं जो कुछ दिनों पहले तक खुद भाटी को अपनी पार्टी में शामिल करना चाहती थी। जब ये दाव नहीं चला तो देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा ने अब ये आरोप लगाए है। खबरों की माने तो सोशल मीडिया पर bjp ने भाटी की फरवरी की यूके यात्रा को शेयर किया गया है। पोस्ट में आरोप है कि रविंद्र भाटी एक प्रोफेसर से मिले थे जिन्होंने कश्मीर को लेकर भारत विरोधी प्रदर्शन में हिस्सा लिया था।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया की पोस्ट सामने आने के बाद रविंद्र सिंह भाटी तुरंत डिफेंस में आ गए। एक सभा में उन्होंने कहा कि आज से पहले बीजेपी समर्थन मांग रही थी, तब मैं उनका अपना था। लेकिन अब उनसे अलग हो कर चुनाव लड़ने आया हूं, तो उन्होंने मुझे देशद्रोही बता दिया है। ऐसे में खबरें हैं की भाटी ने बीजेपी को चुनौती दी है कि अगर पार्टी उन्हें देशद्रोही साबित कर दे, तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

pc- kisan tak