Rajasthan: सीएम भजनलाल ने पूरी कैबिनेट के साथ में रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी पहुंचे

इंटरनेट डेस्क। अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर के बनने और रामलला प्राण प्रतिष्ठा के बाद कई लोग यहा दर्शन करने पहुंच रहे हैं और इसी कड़ी में सोमवार को राजस्थान की भजनलाल सरकार भी अपनी कैबिनेट के साथ में यहां पहुंच गई। बता दें की वैसे अब तक कई प्रदेशों के सीएम और उनकी कैबिनेट यहां पहुंच चुकी है। 

ऐसे में राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा और उनका मंत्रिमंडल भी राम लला के दरबार में पहुंचा और माथा टेका। सोमवार को ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी अयोध्या पहुंचे और सपरिवार राम लला के दर्शन पूजन किए। सभी अतिथियों ने राजस्थान के पुष्कर की संस्था अखिल भारतीय माहेश्वरी सेवा सदन के तत्वावधान में बनने जा रहे 100 करोड़ रुपये लागत के सरस्वती देवी शिवकिशन दम्मानी भवन की नींव भी रखी। 

इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि भगवान रामलला का दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। भगवान राम के जीवन, उनके आदर्श हमें लोकतंत्र में चलने की प्रेरणा देते हैं। वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने राम लला के दर्शन कर कहा कि अयोध्या नगरी में आकर मन प्रसन्न हो गया है। इससे पहले जब कभी भी दर्शन करने आया तो प्रभु राम लला टेंट में थे और अब भव्य-दिव्य मंदिर में दर्शन हो रहे हैं।

pc- thenetizennews.com