Rajasthan: विदेश दौरे से लौटे सीएम भजनलाल ने कांग्रेस को सुनाई खरी खरी, कहा-डायरी और पेन लेकर चलें साथ में

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा इन दिनों विदेश के ट्यूर कर रहे है और इसका कारण यह है कि प्रदेश में दिसंबर महीने में राजस्थान राइजिंग समिट का आयोजन होने जा रहा है। ऐसे में सीएम प्रदेश के लिए निवेश लाने की कोशिश कर रहे है। ऐसे में उनके विदेश दौरे को लेकर भी उंगलिया उठ रही है। ऐसे में एक कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। विदेश दौरे से लौटे सीएम ने कहा, आज कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, वे कह रहे थे, मुख्यमंत्री जी बाहर जा रहे हैं, एक पैसा नहीं लाए हैं, अरे भई! पैसे कोई वहां से बोरी में या कट्टे में भरकर आएंगे क्या?

आगे क्या कहा सीएम ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सीएम ने आगे कहा कि श्राजस्थान में निवेश के लिए 15 लाख करोड़ रुपये के एमओयू हुए हैं। आपको दिख नहीं रहे है क्या? कितना बड़ा काम हुआ है और अभी राइजिंग राजस्थान समिट में दो महीने बाकी हैं, मैं कांग्रेस के लोगों को कहना चाहता हूं. अपने साथ एक डायरी और पेन लेकर चलें और हिसाब लगाते रहें, जो हमने वादा किया है वो पूरा होगा।

सफाई कर्मियों के लिए क्या बोले
मुख्यमंत्री ने कहा कि सफाई कर्मियों की राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका है। वे हमें बीमारियों और गंदगी से बचाकर स्वच्छ एवं स्वस्थ वातावरण बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। सफाई कर्मियों की सुरक्षा, सम्मान और कल्याण राज्य सरकार की प्राथमिकता और जिम्मेदारी है। सीएम भजनलाल ने कहा, राज्य सरकार ने नगर निकायों में होने वाली करीब 24 हजार सफाई कर्मचारियों की भर्ती में सफाई कर्मियों की मांगों एवं सुझावों के अनुरूप संशोधन कर नियमों का सरल किए हैं।

pc- bhaskar