Rajasthan: किस बात को लेकर भावुक हो गए जयपुर शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह, बोल दी यह बात....

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी हैं और इसके साथ ही बुधवार को राजस्थान की जयपुर शहर सीट से प्रताप सिंह ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से भी बात की और कहा की मैं जयपुर की जनता से पूछना चाहता हूं कि मेरी गलती क्या है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा के लोग सोशल मीडिया पर मुझे बदनाम करने का जो ट्रेंड चला रहे हैं, वो गलत है। मैं भी किसी का भाई हूं, किसी का बेटा हूं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रताप सिंह इस दौरान भावुक हो गए और कहा कि जिस प्रकार से सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ कैंपेन चल रहा है, उसमें मेरी क्या गलती थी। क्या मेरे कहने पर कांग्रेस द्वारा टिकट काटा गया। पर अगर इसी प्रकार से चलता रहा तो कोई भी चुनाव नहीं लड़ेगा।

बता दें की जयपुर लोकसभा सीट से अचानक कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बदल कर प्रताप सिंह खाचरियावास को टिकट दिया हैं। प्रताप सिंह ने कहा कि मैंने वो काम करके दिखा दिया जो अभी तक किसी भी मंत्री ने नहीं किया। मैंने हाई वोल्टेज बिजली की लाइन जो सात किलोमीटर की थी, हटा दी है। इतिहास उठा कर देख लो, आज तक ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है।

pc- twitter.com