Rajasthan: दिसंबर में राजस्थान आएंगे जापान के उप मंत्री ताकू इशी, सीएम भजनलाल शर्मा ने दिया इन्वेस्टमेंट समिट का निमंत्रण

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में दिसंबर में राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट का आयोजन होने जा रहा हैं और ऐसे में प्रदेश के सीएम अभी जापान के दौरे पर है। ऐसे में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गुरुवार सुबह टोक्यो में जापान के अर्थव्यवस्था, व्यापार और उद्योग के संसदीय उप मंत्री ताकू इशी से मुलाकात की।

साथ ही उन्हें दिसंबर में होने वाले राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट में आमंत्रित किया। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें चीफ मिनिस्टर ऑफिस की तरफ से जारी की गई हैं। जिसमें सीएम भजनलाल ताकू इशी से हाथ मिलाते और एक निमंत्रण पत्र देते हुए नजर आ रहे हैं। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आज इस मुलाकात से पहले सीएम भजनलाल शर्मा ने टोक्यो के एडोगावा के फ्रीडम प्लाजा में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने इस दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, पूज्य बापू जी का जीवन सत्य और अहिंसा के सिद्धांतों पर आधारित था, जो आज भी दुनिया भर में प्रेरणा का स्रोत हैं।

pc- x.com