Rajasthan: नागौर में फिर से आमने सामने हुए ज्योति मिर्धा-हनुमान बेनीवाल, 27 मार्च को करेंगे नामांकन

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में इस बार राजस्थान में कांग्रेस भाजपा का मिशन 25 मुश्किल से पूरा होने देगी और इसका कारण यह हैं की पार्टी ने इस बार कई ऐसे नेताओं पर दाव लगाया हैं जो भाजपा के थे और अब कांग्रेस के। इसके साथ ही पार्टी ने गठबंधन का खेल भी कर दिया हैं और वो भी नागौर सीट से।

जी हां राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने नागौर से हनुमान बेनीवाल को अपना प्रत्याशी बनाया है। बता दें की नागौर लोकसभा सीट कांग्रेस ने आरएलपी के लिए छोड़ दी थी। अब पार्टी ने इस पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो नागौर से लोकसभा का टिकट मिलने के बाद हनुमान बेनीवाल ने कहा, मुझे आगामी लोक सभा चुनाव में नागौर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित करने पर हृदय की गहराइयों से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी परिवार और कांग्रेस का बहुत -बहुत धन्यवाद। बता दें कि हाल ही में लोकसभा चुनाव से पहले हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी इंडिया गठबंधन में शामिल हो गई। वहीं कांग्रेस ने अपनी लिस्ट में नागौर लोकसभा की सीट आरएलपी के लिए छोड़ दी थी। अब आरएलपी ने यहां से हनुमान बेनीवाल को चुनावी मैदान में उतारा है।

pc- www.morningnewsindia.com