Rajasthan: लाल डायरी से सियासी गलियारों में तूफान लाने वाले नेताजी उपचुनावों की कर रहे तैयारी, इस पार्टी से लड़ सकते हैं....

इंटरनेट डेस्क। पिछले साल विधानसभा चुनावों से पहले लाल डायरी विधानसभा में लाकर हल्ला करने वाले नेताजी राजेंद्र गुढ़ा उपचुनावों की तैयारी में लग गए है। चर्चा हैं की नेताजी प्रदेश में होने वाले उपचुनावों में एक बार फिर से भाग्य आजमाएंगे। चर्चा हैं की वो  फिर से झुंझुनूं विधानसभा उपचुनाव की तैयारी कर रहे है। लेकिन इसके साथ ही एक और खबर हैं और वो खबर यह है कि इस चुनाव में राजेंद्र सिंह गुढ़ा फिर से पाला बदलने जा रहे हैं।

गुढ़ा कर रहे चुनावों की तैयारी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो गुढ़ा का कहना हैं कि वो झुंझुनूं से उपचुनाव की तैयारी कर रहे है। साथ ही कहा की वो शिवसेना के टिकट पर भी चुनाव नहीं लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस-ए-मुस्लिमीन के सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को अपना दोस्त बताया है। ऐसे में सियासी गलियारों में चर्चा है कि वो झुंझुनूं विधानसभा में उपचुनाव लड़ सकते है और वो भी औवेसी की पार्टी से।

गहलोत की सरकार में रहे थे मंत्री
मीडिया रिपोटर्स की माने तो गहलोत सरकार में राजेंद्र सिंह मंत्री रहे थे। लेकिन वो चुनावों से पहले गहलोत पर ही कई आरोप लगा रहे थे। फिर विधानसभा चुनावों में उन्हें सफलता नहीं मिली तो अब राजेंद्र गुढ़ा इन दिनों झुंझुनूं विधानसभा से उपचुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे है। झुंझुनूं में मीडिया से चर्चा के दौरान राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी मेरे मित्र है। हम आपस में मिलते है। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं।

pc- one india hindi, www.yuvashaktinews.com, mahanagar times