Rajasthan: पायलट का बड़ा बयान, कांग्रेस प्रदेश में 15 सीटों पर आगे, 4 जून कोे परिणाम होंगे अविश्वसनीय

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का माहौल चल रहा हैं और इस माहौल में हर कोई चुनाव प्रचार में लगा है। ऐसे में राजस्थान में आज पहले चरण का मतदान चल रहा हैं और लोग बढ़चढ़कर मतदान कर रहे है। इसी कड़ी में नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने से भी नहीं चूक रहे है। ऐेसे में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम पायलट ने भी भाजपा पर निशाना साधा है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी 400 पार का नारा लगा रही है। लेकिन ये नारा पूरी तरह फेल  है। पायलट ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस जोरदार फाइट में है, आने वाली 4 जून को अविश्वसनीय चुनाव परिणाम सामने आएंगे।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों के बीच कड़ा मुकाबला दिखाई दे रहा है। सियासी चर्चा है कि आधा दर्जन से अधिक ऐसी लोकसभा सीटे ऐसी हैं जहां कांग्रेस बीजेपी को कड़ी टक्कर दे रही है। ऐसे में पायलट ने भी कहा की राजस्थान की 15 सीटों पर कांग्रेस आगे चल रही है। हम निश्चित रूप से बीजेपी से अधिक सीटे हासिल करेंगे। इसके साथ ही सचिन पायलट ने कहा कि 4 जून को जो चुनाव के परिणाम आएंगे वह अविश्वसनीय होंगे। कांग्रेस राजस्थान में बीजेपी से अधिक सीटें हासिल करेगी। बता दें की प्रदेश में आज पहले चरण का मतदान हो रहा हैं और दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है। 

pc- ndtv raj