Rajasthan: पीएम मोदी आज फिर से राजस्थान में, सबसे हॉट सीट पर आज करेंगे चुनाव प्रचार

इंटरनेट डेस्क।  लोकसभा चुनावों के लिए देश में नेता लगातार चुनाव प्रचार कर करे है और अपने अपने प्रत्याशियों  और पार्टी के लिए वोट मांग रहे है। ऐसे में राजस्थान में भी चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया हैं और प्रत्याशियों के साथ साथ पार्टी के दिग्गज नेता भी  मैदान में उतरकर वोट मांग रहे है। ऐसे में बीजेपी मिशन 25 को साधने में जुटी है। जिसके तहत राजस्थान की 25 की 25 सीटों को जीतने का बीजेपी प्रयास कर रही है और वो हर कोशिश कर रही हैं जो वो कर सकती है।

ऐसे में भाजपा के लिए जो सीट सबसे मुश्किल बनी हुई हैं अब उसी पर पीएम मोदी आज प्रचार करने आ रहे है। जी हां  आज 12 अप्रैल, शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दूसरे दिन राजस्थान आएंगे। पीएम मोदी आज बाड़मेर-जैसलमेर सीटों को साधेंगे। प्रधानमंत्री मोदी आज बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में दोपहर में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें की यहां केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पार्टी की और प्रत्याशी हैं, लेकिन इस बार उनकी जीत मुश्किल लग रही है। 

बता दें की प्रधानमंत्री के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 13 अप्रैल, शनिवार से चार दिवसीय प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। अमित शाह 13 अप्रैल अलवर और 14 अप्रैल को बीकानेर में जनसभा करेंगे। शाह 16 और 17 अप्रैल फिर राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान 16 को जयपुर में अमित शाह का रोड शो हो सकता है। वहीं इसके अगले दिन जयपुर में ही पार्टी की चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक प्रस्तावित है।

pc- jagran