Rajasthan Politics: डोटासरा का भाजपा सरकार पर बड़ा हमला, मंत्रियों को पता ही नहीं है कि उन्हें करना क्या हैं?

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा लोकसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली 8 सीटों के बाद एक बार फिर से एक्टिव हो चुके है। अब वो एक बार फिर से पूरे जोश के साथ में काम कर रहे है। ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने भजनलाल सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के मंत्रियों को पता ही नहीं है कि उन्हें करना क्या हैं? बीजेपी ने जनसुनवाई के नाम पर नौटंकी की और उनके मंत्रियों ने उसे धता बता दिया।

डोटासरा किसके लिए क्या बोले
मीडिया रिपोटर्स की माने तो डोटासरा ने ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर का नाम लिए बगैर हमला करते हुए कहा कि बिजली का मंत्री पानी पर बहस की चुनौती दे रहा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में केवल पोपाबाई का राज है, क्या चल रहा है, कौन सुनवाई करेगा, कौन समाधान करेगा, कुछ पता नहीं?

नीट पेपर मामले में भी साधा निशाना
इस दौरान डोटासरा ने नीट पेपर लीक मामले को लेकर भाजपा पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में रीट के मामले में नाचने वाले भाजपा नेता अब कहां हैं। नीट पेपर मामले में बच्चों को लेकर उनके मन में कोई सहानुभूति नहीं है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने पुराने पेपर लीक पर एसआईटी गठित कर रायता फैला दिया है, ताकि उन्हें नौकरी नहीं देनी पड़े। उन्होंने कहा कि बीजेपी का मकसद केवल कांग्रेस राज की गड़बड़ी को लेकर बदनाम करना हैं, उन्होंने कहा कि पेपर लीक करने वालों को जेल में डालिए, लेकिन जो युवा सही हैं, उनको तो नौकरी दीजिए।

pc- parbhat khabar