Rajasthan Politics: शिक्षा मंत्री दिलावर ने पीसीसी चीफ डोटासरा को बोल दिया निक्कमा, कहा- जरूर जाएंगे....

इंटरनेट डेस्क। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी हैं उस दिन से लेकर आज दिन तक प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर जब भी मौका लगता हैं कांग्रेस नेता गोविंद डोटासरा और पूर्व सीएम अशोक गहलोत को कौसने लग जाते है। ऐसे में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने मंगलवार को सीकर के सर्किट हाउस में पौधरोपण किया और इस दौरान उन्होंने लक्ष्मणगढ़ विधायक गोविंद डोटासरा के खिलाफ जमकर हमला बोला।

क्या बोले शिक्षा मंत्री
मीडिया रिपोटर्स माने तो इस मौके पर शिक्षा मंत्री अपनी मर्यादा को भी भूल गए और गुस्से में शिक्षामंत्री ने कहा कि अगर डोटासरा ने स्कूल खोले होते तो मैं कभी बंद नहीं करता। न अब करूंगा और न ही आगे करने की योजना है। डोटासरा ने राजस्थान के बच्चों के साथ जबरदस्ती की है और दुश्मन समझा है। डोटासरा से निकम्मा कोई व्यक्ति हो ही नहीं सकता। 

सजा मिलेगी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दिलावर ने कहा कि गोविंद सिंह डोटासरा ने जो कृत्य किए हैं उनकी सजा उनको जरूर मिलेगी। जांच एजेंसिया जांच कर रही हैं। उन्होंने कहा कि डोटासरा ने किसके कहने पर राजीव गांधी स्टडी सर्किल में पेपर रखवाए थे। स्टडी सर्किल में लोगों से किसने रखवाली रखवाई थी और चाबी क्यों दी थी। उन्होंने षडयंत्र पूर्वक चाबी दी थी, ताकि उनके मिलने वाले लोग रात को पेपर निकाल लेंगे। उन्होंने कहा कि डोटासरा ने सौदा किया होगा कि जितना तुम पेपर बेचोगे उनका 75 प्रतिशत मुझे चाहिए। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, जो-जो दोषी होगा चाहे कोई भी हो गहलोत, डोटासरा हो या मैं हूं सजा जरूर मिलेगी।

pc- aaj tak,abp news,amar ujala