Rajasthan Politics: किरोड़ीलाल को अब नड्डा नहीं इन नेताजी के फोन का हैं इंतजार, उसके बाद ही लेंगे इस्तीफे पर फैसला

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में डॉ किरोडी लाल मीणा का इस्तीफा चर्चा का विषय बना हुआ है। सीएम उनका इस्तीफा मंजूर नहीं कर रहे हैं और दिल्ली से उनका कोई बुलावा नहीं आ रहा है। ऐसे में दोनों और से मामला अटका पड़ा है। अब जयपुर से दिल्ली तक कयास लगाए जा रहे हैं। पिछले दिनों उनकी प्रस्तावित मुलाकात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से नहीं हो सकी थी। लेकिन उस दिन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की मुलाकात जेपी नड्डा से हो गई थी।

क्या करेंगे अब किरोड़ी लाल
बजट सत्र के दौरान किरोडी लाल मीणा सदन में नहीं दिखे, वहीं अब वो अपने विधानसभा क्षेत्र सवाई माधोपुर में है। अब इंतजार दिल्ली से आने वाले फोन का है। सूत्रों का कहना है कि किरोड़ी लाल मीणा अब जेपी नड्डा की भी बात नहीं मानने वाले हैं। 15 जुलाई से पहले किरोड़ी लाल मीणा को नड्डा से मिलने की उम्मीद थी मगर, ऐसा नहीं हो पाया। राज्य स्तर पर किरोड़ी लाल मीणा को मनाने की कोशिश भी सफल नहीं हो सकी है।

अब पीएम मोदी के संदेश का इंतजार
वहीं अब सूत्रों का कहना है कि किरोड़ी लाल मीणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से संदेश मिलने के बाद इस्तीफा वापस ले सकते हैं। इसलिए अब उनको सन्देश का इन्तजार है। किरोड़ी लाल मीणा इस्तीफे के बाद सवाईमाधोपुर में हैं। विधानसभा की जनता के बीच वो समय गुजार रहे है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो अब किरोड़ीलाल को दौसा विधानसभा सीट से उपचुनाव में उम्मीदवार की ऐलानी का इंतजार है। उसके बाद ही वो कोई कदम उठा सकते हैं।

pc- ndtv raj, economictimes.indiatimes.com, naidunia