Rajasthan Politics: अब किस बात को लेकर सचिन पायलट ने मोदी सरकार के लिए बोल दी ये बात, सुनेंगे तो

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव हो चुके हैं परिणामों के बाद एनडीए की सरकार बन चुकी हैं और मंत्रियों को विभागों का बंटवारा भी हो चुका है। कुछ मंत्रियों ने तो कार्यभार भी संभाल लिया है। ऐसे में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मंत्रियों के विभागों के बंटवारे को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने दौसा में कहा कि मोदी सरकार में खींचतान शुरू है, कई दलों में आशंका है, इसकी शुरूआत हो गई है। समय बताएगा कि सरकार कितनी चलती है।

पायलट ने क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पायलट ने कहा कि जनता ने संदेश दिया है कि दमन, प्रतिशोध व भेदभाव की राजनीति नहीं चलेगी। उन्होंने कहा, राजस्थान में जो परिणाम आए हैं, उसके लिए मैं प्रदेश की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं। पायलट ने आगे बात करते हुए बताया कि एग्जिट पोल तरह-तरह की बातें दिखाते थे। राजस्थान की जनता ने दिखाया है, उन्होंने 11 सीटों पर उन्हें पराजित किया है।

पायलट ने कहा -दिया स्पष्ट संकेत
सचिन पायलट ने आगे बात करते हुए कहा कि चाहे यूपी हो, हरियाणा हो, राजस्थान हो यहां जनता ने, किसानों ने और नौजवानों ने स्पष्ट संकेत दिया है। सचिन पायलट ने आगे कहा, गठजोड़ की सरकार बनी है। स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है। संदेश गया है कि दमन की, प्रतिशोध की, आक्रमण की, भेदभाव की राजनीति नहीं चलेगी। संसद में जिस तरह से सांसदों को पहले निलंबित किया गया, लोगों ने यह पसंद नहीं किया। पायलट ने आगे कहा कि जनता ने सरकार को संदेश दिया है कि मिलकर काम करें।

pc- punjab kesari,BBC,Mint