Rajasthan Politics: बजट को लेकर पायलट का बड़ा बयान, कहा हमारी घोषणाओं को ही नहीं किया पूरा, यह केवल....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भाजपा सरकार ने बुधवार को अपना पूर्ण बजट पेश कर दिया। इसके साथ ही हर वर्ग को इस बजट में साधने की कोशिश सरकार की और से की गई है। लेकिन बजट घोषणाएं पूरी होंगी या नहीं ये तो वक्त ही तय करेगा। ऐसे में राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने राजस्थान सरकार का पहला पूर्ण बजट लगभग 2 घंटे और 50 मिनट में पूरा किया। भाषण में उन्होंने ढेरों घोषणाएं की हैं।

इधर विपक्ष ने भी प्रतिक्रिया दी हैं
वहीं राजस्थान के पूर्वउपमुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता सचिन पायलट ने बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो मूलभूत सुविधाएं जिनकी जनता को जरूरत थी, प्रदेश में बिजली -पानी से बहुत बुरा हाल है, विशेष रूप से कृषि क्षेत्र हैं। उनमें जो घोषणाएं पहले की थी, उन्हे पूरा नहीं कर पाए। अब जो नई घोषणाएं की हैं, मुझे लगता है ये सिर्फ पढ़ा गया है। जो भावनाएं होनी चाहिए थी, वो नजर नहीं आईं।

क्या कहा पायलट ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पायलट ने कहा कि अभी जो नई नौकरियों की बात हुई। 6 महीने सरकार हो हुए हैं, हमारी सरकार जो नौकरियां देकर गई थी वो भी अभी तक लागू नहीं हो पाई है। मुझे लगता है कि बजट का कोई खास असर नहीं पड़ने वाला है। बता दें की बजट के दौरान कई विभागों में नई भर्तियों की घोषणा भी की गई है। लेकिन अब पूरी होगी या नहीं ये तो वक्त ही बता पाएंगा।

pc- news18, jagran,ndtv raj