Rajasthan Politics: सचिन पायलट का बड़ा बयान, कहा-हर तरफ लोग चाहते हैं बदलाव

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्षी पार्टियों के बीच जुबानी हमले लगातार जारी हैं। नेता लगातार चुनाव प्रचार कर रहे है और वही प्रचार में से ही एक दूसरे को निशाने पर लेने से नहीं चूक रहे है। ऐसे में जीत के दावे भी साथ ही किए जा रहे हैं, कोई यह मानने को तैयार हैं नहीं किसकी सीटे कम आ रही है। सब अपनी पार्टी की जीत के दावे कर रहे है। ऐसे मे पायलट ने एक बार फिर से जीत का दावा किया है। 

क्या कहा पायलट ने
राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने अपने अनुभवों के आधार पर इंडिया गठबंधन की जीत का भरोसा जताया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि लोगों में केंद्र सरकार के खिलाफ गुस्सा है और पूरे देश में बदलाव की सुगबुगाहट है। 10 साल की केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है। हर तरफ लोग बदलाव चाहते हैं।

कन्हैया कुमार पर क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सचिन पायलट ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के ऊपर स्याही फेंकने के मामले पर पूछे गए सवाल का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, राजनीति में, एक सभ्य समाज में हिंसा की कोई जगह नहीं है, आपका विरोध हो सकता है, आपके साथ असहमित हो सकती है लेकिन हिंसा का प्रयोग गलत है। मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। ऐसे में पायलट ने भाजपा सरकार पर भी हमला बोला है। 

pc- BBC,tet,bbc,