Rajasthan Politics: उपचुनावों से पहले ये तीन नेता एक साथ आए नजर, सियासी गलियारों में हो रही चर्चा

इंटरनेट डेस्कराजस्थान में 6 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना हैं और इन उपचुनावों के लिए फिलहाल घोषणा नहीं हुई है। लेकिन उपचुनावों को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुटी हैं। इस बीच प्रदेश की राजनीति में रविवार को कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। जी हां भारत आदिवासी पार्टी के सांसद राजकुमार रोत, निर्दलीय विधायक रविंद्र भाटी और कांग्रेस सांसद उम्मेदराम बेनीवाल एक साथ नजर आए। इस फोटों को देख अब कई नए कयास लगाए जा रहे है। 

हो रही अब ये चर्चा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान में एक रैली के दौरान प्रदेश की सियासत के ये तीनों दिग्गज नेता एक ही गाड़ी पर बैठे दिखे। उनके समर्थकों ने तीनों का जोरदार स्वागत किया। बांसवाड़ा सांसद राजकुमार रोत ने रैली में उपस्थित नेताओं के बारे में जानकारी देते हुए फोटो भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, विश्व आदिवासी अधिकार दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर स्वागत एवं रैली का आयोजन। इस अवसर पर समाजसेवी भंवरजी परमार, स्थानीय सांसद उम्मेदाराम बैनीवाल, स्थानीय विधायक रवींद्र सिंह भाटी, जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी उपस्थित रहे।

हो रही ये चर्चाएं
मीडिया रिपोटर्स की माने तो सियासी गलियारे में इस बात की चर्चा हो रही है कि क्या उपचुनाव को लेकर इन तीनों नेताओं के बीच कुछ होने वाला है। सवाल उठ रहे हैं कि क्या प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर कोई नया सियासी समीकरण तैयार हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभी हाल ही में भारत आदिवासी पार्टी के दो विधायकों ने शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी।

pc- x.com