Rajasthan: वसुंधरा के करीबी और गहलोत को निशाने पर रखने वाले प्रहलाद गुंजल थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ, कोटा से हो सकते हैं उम्मीदवार

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले भाजपा राजस्थान में कांग्रेस के गढ़ में सेंध मारी करने में लगी हैं ओर पार्टी के कई बड़े नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर चुकी है। लेकिन इस बार कांग्रेस भी भाजपा के गढ़ में सेंधमारी करने की कोशिश में लगी हैं और वागड़ से भाजपा के एक नेता को पार्टी में लाने की कोशिश कर रही है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा नेता और पूर्व सीएम राजे के खास माने जाने वाले प्रहलाद गुंजल कांग्रेस में शामिल हो सकते है। मंगलवार से इन खबरों को जोर मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर लगातार कई बातें कहीं जा रही है. जिसमें यह भी कहा जा रहा है कि प्रहलाद गुंजल की कांग्रेस से पूरी बात हो गई है।

बता दें की प्रहलाद गुंजल को वसुंधरा राजे का करीबी माना जाता है। कहा जा रहा है कि प्रहलाद गुंजल को कांग्रेस कोटा से टिकट देने के लिए तैयार हो गई है। कांग्रेस को भी इसमें फायदा नजर आ रहा है। क्योंकि, कोटा लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी ओम बिरला हैं, यानी दो धुर विरोधी की टक्कर होगी जबकि बीजेपी से आने के बाद प्रहलाद गुंजल को कुछ सपोर्ट उनके सपोर्ट्स का होगा और कांग्रेस के सपोर्ट से जीत तय हो सकता है।

pc- bhaskar