Rajasthan: प्रधानमंत्री मोदी आज टोंक में, जनसभा को करेंगे संबोधित, प्रदेश में अब तक कर चुके हैं 8 सभाएं

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों का माहौल चल रहा हैं और चुनाव प्रचार भी चरम पर है। ऐसे में पहले चरण के बाद अब नेता दूसरे चरण के चुनाव के प्रचार में उतर चुके हैं। ऐसे में राजस्थान में दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होने जा रहा है। लेकिन उसके पहले आज एक बार फिर से पीएम मोदी राजस्थान की धरती पर आ रहे हैं और यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करने वाले है। जी हां आज प्रधानमंत्री टों के उनियारा में सभा करेंगे।  

मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज टोंक दौरे रहेंगे। पीएम मोदी टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के उनियारा में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी उनियारा में करीब 40 मिनट सभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद पीएम छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे। बता दें की टोंक-सवाई माधोपुर सीट से कांग्रेस ने हरीश मीणा को प्रत्याशी घोषित किया है और बीजेपी ने सुखबीर सिंह जौनपुरिया पर दांव खेला है। बता दें की जौनपुरिया यहां से अभी सांसद भी है।  

जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर तैयारियां की जा रही हैं। इससे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बांसवाड़ा में जनसभा को संबोधित कर चुके है। बता दें की इस बार के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री राजस्थान में अब तक लगभग 8 सभाएं कर चुके हैं और एक रोड शो कर चुके है वहीं कांग्रेस की और से अभी केवल राहुल गांधी ने एक सभा की हैं और वो भी पहले चरण के लिए। वहीं दूसरे चरण के लिए कांग्रेस की और सेे कोई भी दिग्गज राजस्थान में नहीं आएगा।  

pc- abp news