Rajasthan: राहुल कस्वां की राठौड़ को चुनौती, कहा-आइए मुकाबला करिए, घर मत बैठिए

इंटरेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी हैं और पूरे देश में सात चरणों में चुनाव होने हैं। राजस्थान में भी दो चरणों में चुनाव होंगे। जिसमें पहला चरण 19 अप्रैल तो दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा। ऐसे में अब चुनावी बयानबाजी का दौर भी शुरू हो चुका हैं और ऐसे में भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए राहुल कस्वां ने राजेंद्र राठौड़ को खुली चुनौती दे दी है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस के प्रत्याशी राहुल कस्वां ने अपने टिकट कटने के लिए जिम्मेदार मान चुके राजेंद्र राठौड़ को एक बार फिर जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने राठौड़ को चूरु आने की चुनौती देते हुए हमला कर कहा कि अब उनके पास बोलने के लिए कुछ है ही नहीं, आते क्यों नहीं है। यहां पर अब ऐसा क्या हो गया की जो 10 दिनों में अपने आप को बड़ा मानने वाले नेता का चूरू में एक भी पोस्टर नहीं है। 

वहीं उन्होंने आगे कहा आखिर वो चूरू क्यों नहीं आ रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव का टिकट कटने के बाद राहुल कस्वां ने राठौड़ को कसूरवार बताया। टिकट कटने को लेकर कस्वां ने कहा, मैं यह मानता हूं कि यह अन्याय है, मुझे टिकट के बारे में भी कोई कंफर्मेशन नहीं ली गई। भाजपा क्यों नहीं बुला रही है उनको, कस्वा ने कहा क्या बात है पूछो उनसे, आइए जनता आपका स्वागत कर रही है। आपका स्वागत है कि आपने एक परिवार को रोकने का काम किया है, आइए मुकाबला करिए, घर मत बैठिए।

pc- zee news