Rajasthan: रविंद्र सिंह भाटी को मिली सरकार की और से अब ये सुविधा, कम ही विधायक ले पाते हैं इसका....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के लोकसभा चुनावों में सबसे ज्यादा चर्चा में रही बाड़मेर-जैसलमेर सीट आज भी चर्चा में है और इसका कारण यह हैं की यहा से ये सीट पूरे दो महीनों से राजनीति का केंद्र बनी हुई है। यहां प्रचार के लिए पीएम से लेकर सीएम और अन्य प्रदेशों के नेताओं के साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री भी पहुंची थी और इसका कारण थे निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी। इस बार वो यहा से भाजपा को कांग्रेस का टक्कर दे रहे है। हालांकि इन चुनावों के बार रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। 

खबरों की माने तो बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी के बाद राजस्थान की भजनलाल सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। बता दें की सुरक्षा की मांग राजपूत समाज के लोग पिछले कई दिनों से कर रहे थे। ऐसे में सरकार ने भाटी को दो पीएसओ देने का फैसला किया है। वहीं पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

बता दें की धमकी के बाद राजस्थान में रविंद्र सिंह भाटी को सुरक्षा देने की मांग उठने लगी थी। समर्थकों ने भाटी को असामाजिक तत्वों से जान का खतरा बताते हुए जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की थी। इसको लेकर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में विरोध-प्रदर्शन भी हुआ था। भाटी की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर बाड़मेर एसपी ने आदेश जारी कर दिए है। बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर मिली धमकी के बाद उनकी सुरक्षा में दो पीएसओ को लगाया गया है।

pc- rajasthan tak