Rajasthan: चलती कार में नाबालिग के साथ आरोपी बार बार करते रहे दुष्कर्म, जब नहीं भरा मन तो आधी रात में....

इंटरनेट डेस्क। आज के समय में हर किसी पर विश्वास करना कितना गलत हो सकता हैं तो यह आज हम आपको बता रहे है। राजस्थान के सिरोही जिले में स्थित एक गांव में 2 बदमाशों ने एक नाबालिग लड़की को रास्ता पूछने के बहाने घर से बाहर बुलाया और उसने विश्वास कर उनको रास्ता बताना शुरू कर दिया, लेकिन बदमाशों ने नाबालिग का ही किडनैप कर लिया। इसके बाद चलती गाड़ी में उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया।

नाबालिग के गांव के ही है बदमाश
मीडिया रिपोटर्स की माने तो  जिन लोगों ने नाबालिग के साथ इस घटना को अंजाम दिया हैं वो उसके गांव के ही है। इसके बाद बदहवास हालत में घर पहुंची लड़की ने रोते रोते अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी बताई। तो घरवालों ने इस मामले में केस दर्ज कराया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2 जुलाई को रात करीब 11 बजे दो लड़के पीड़िता के घर के बाहर पहुंचे और गेट खटखटाया। इसके बाद जैसे ही नाबालिग लड़की घर से बाहर निकली, उससे रास्ता पूछने के बहाने पूरी तरह बाहर बुला लिया। जैसे ही नाबालिग लड़की अपने घर के बाहर कदम रखी दोनों लड़के उसका मुंह बंद करके किडनैप कर ले गए।

गैंगरेप के बाद छोड़ भागे
जानकारी के अनुसार दोनों लड़के गांव के बाहर ही चलती गाड़ी में उसके साथ गैंगरेप करते रहे। हालांकि गाड़ी के दरवाजे बंद थे ऐसे में लड़की के चिल्लाने के बाद भी आवाज बाहर नहीं आ सकी। इसके बाद रात करीब 1 बजे बदमाश उसे गांव के बाहर छोड़कर चले गए। लड़की बदहवास हालत में घर पहुंची और फिर अपने घरवालों को पूरी बात बताई। जिसके बाद अब परिवार ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। 

pc- ndtv raj