Rajasthan: चलती कार में विवाहिता के साथ चार घंटे तक बार बार होता रहा ये काम, पिता को जब लगी भनक तो खेत में....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के दौसा जिले में एक बड़ी घटना सामने आई हैं। यहां कार सवार लोगों ने एक विवाहिता के साथ में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इन बदमाशों ने पता पूछने के बहाने गाड़ी रोकी और विवाहिता को गाड़ी में खींच लिया। इसके बाद चारों ने चलती कार में ही उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा हैं कि  इस घटनाक्रम की जांच लालसोट कस्बे में स्थित मंडावरी थाना पुलिस कर रही है।

विवाहिता आई थी पिता के घर
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया की बेटी की शादी 1 साल पहले की थी। वह चार दिन पहले ही घर आई थी और दोपहर में मेरी मदद करने के लिए खेत में आई थी। मैंने उसे भैंस चराने के लिए भेजा था। वह भैंस लेकर गई, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटी। कुछ देर बाद अधमरी हालत में खेत में पड़ी हुई दिखाई दी। पीड़िता ने बताया की एक कार आई थी उसने एड्रेस पूछने के बहाने बातचीत की और चलती कार में खींच लिया।

गाड़ी में किया रेप
पीड़िता ने इस मामले में पिता को बताया की उसके बाद 4 घंटे तक कार में ही घुमाते रहे और गैंगरेप करते रहे। लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। उसके चेहरे पर चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि लड़की खेत से बरामद की गई है।  रात को थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और उसका मेडिकल कराया गया है।

pc-tricitytoday.com