Rajasthan: आज गहलोत एक दिन में करेंगे कई जनसभाएं, दूसरे चरण के लिए उतरेंगे मैदान में

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार ने आज से फिर से रफ्तार पकड़ ली है। इस रफ्तार के साथ ही नेता अब दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में जुट गए है। राजस्थान में भी 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा और इसी के साथ बाकी बची 13 सीटों के लिए नेता अब फिर से प्रदेश के दौरे पर है। ऐसे में आज प्रदेश के पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी एक नहीं दो सभाएं एक साथ करेंगे। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो आज पूर्व सीएम अशोक गहलोत भी उदयपुर में विशाल जनसभा करेंगे। बता दें की यहां अमित शाह ने शुक्रवार को रोड शो किया था। इस रोड शो में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और भाजपा को 400 पार पहुंचाने का नारा दिया था। वहीं आज इसी रोड शो के बाद अशोक गहलोत यहां जनसभा करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले स्टार प्रचारकों का दौर चालू हो गया है। 

पूर्व सीएम गहलोत की आज उदयपुर में 2 सभाएं होगीं। मीडिया रिपोटर्स की माने तो पहली सभा चितौड़गढ़ लोकसभा के प्रत्याशी उदयलाल आंजना के लिए वल्लभनगर में करेंगे। वहीं दूसरी सभा उदयपुर के लोकसभा के प्रत्याशी ताराचन्द मीणा के लिए करेंगे। बताया जा रहा हैं की पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित भी करेंगे। बता दें की दूसरे चरण में ही गहलोत के बेटे वैभव की सीट पर भी चुनाव होगा। वैभव इस बार जालौर-सीरोही सीट से प्रत्याशी है। 

pc- jansatta