Rajasthan: क्या वाकई सही नहीं थे राजे और गजेंद्र सिंह के बीच रिश्ते? आखिरकार केंद्रीय मंत्री के मुंह से निकल ही गई सच्चाई

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा ने राजस्थान में अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया हैं। इसके साथ ही अब प्रचार का रंग भी दिखने लगा है। लेकिन कभी कभी प्रचार प्रसार के दौरान नेताओं के मुहं से सच्ची बाते भी निकल आती हैं और ऐसा ही हुआ है केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ भी। जी हां उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे के साथ उनके संबंध बेहतर नहीं थे। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो इसके अलावा उन्होंने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे से उनके और बाबू सिंह राठौड़ के रिश्तों में कड़वाहट की बात भी कबूली हैं। खबरों की माने तो शेखावत ने आगे कहा कि 2013 से 2018 तक प्रदेश में डबल इंजन की सरकार थी, लेकिन तब बाबू सिंह की मैडम से नहीं बनी और बाद में मेरी नहीं बनी थी। इसलिए यहां काम नहीं हो सका था। 

इसके साथ ही शेखावत ने कहा की अब वर्तमान में डबल इंजन की सरकार हैं अब सब कुछ होगा। केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा प्रदेश में बनी डबल इंजन की सरकार से केंद्र के मार्फत राज्य के काम होने लगे है। आप लोगों को भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। हमारा जयपुर और दिल्ली दोनों पर काबू है। इसलिए शेरगढ़ की अब जो भी मांगे बाबू सिंह ने रखी हैं, उसे पूरी की जाएगी। 

pc - socialnews.xyz