Rajasthan: क्या कारण हैं की सांसद बनते ही सीएम भजनलाल पर भड़क गई हैं संजना जाटव?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के भरतपुर से चुनी गई कांग्रेस की नई सांसद संजना जाटव आज कल चर्चाओं में बनी हुई है। जी हां एक तो कम उम्र में चुनाव जीत जाना और दूसरा सीएम के गृह जिले भरतपुर में भाजपा को हरा देना कोई छोटी बात नहीं है। ऐसे में अब सांसद जाटव ने सीएम भजनलाल का घेराव करने की बात भी कह दी है। जी हां राजस्थान के डीग जिले में इन दिनों पुलिस साइबर अपराधियों के खिलाफ एक्शन में हैं। उनकी संपत्तियों पर बुलडोजर कार्रवाई की जा रही हैं।

क्यों हैं संजना चर्चा में 
बता दें की जो कार्रवाई इन लोगों के खिलाफ हो रही हैं इस कार्रवाई पर भरतपुर की नवनिर्वाचित कांग्रेस के सांसद संजना जाटव और भजनलाल सरकार आमने सामने हो गई हैं। इस कार्रवाई पर सांसद जाटव का सवालिया निशान उठाते हुए गलत बताने का एक बयान मीडिया रिपोर्ट्स में आया है। उन्होंने पुलिस की साइबर अपराधियों के खिलाफ इस कार्रवाई का विरोध किया है। इसके लिए उन्होंने भाजपा को भी घेरा हैं। उनके साथ पूर्व विधायक वाजिब अली ने भी कार्रवाई का विरोध किया है। 

अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर करवाई
जानकारी के अनुसार मेवात क्षेत्र में अपराधी साइबर ठगी को अंजाम दे रहे है। आए दिन यह खबर आती है कि देश के विभिन्न स्थानों पर यहां के साइबर ठग वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इनमें हर तरह की साइबर ठगी ये लोग कर रहे है। ऐसे में साइबर ठगी के अपराधों को रोकने के लिए आईजी राहुल प्रकाश ने अपराधियों की अवैध संपत्ति को बुलडोजर से तोड़ने का एक अभियान चलाया है और खबरें हैं की सांसद इसका ही विरोध कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व विधायक वाजिब अली ने कहा कि भले ही इसके लिए हम सबको एसपी-कलेक्टर का घेराव करना पड़े, हम करेंगे। 13 जून को सीएम गांव सुंदरावली आ रहे हैं। भले ही हमें एकजुट होकर उनका घेराव करना पड़े करेंगे।

pc- wikipedia.org, abp news