Rajasthan: क्यों कहा मंत्री मदन दिलावर ने की इस तरह का काम करने वाले का मुझ से नहीं रहेगा कोई संबंध?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार अपने पूरे चरम पर हैं, 6 दिन बाद पहले चरण का मतदान होगा और इस मतदान के  पहले नेता अपने अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे है। साथ ही साथ प्रचार कर एक दूसरे पर तंज भी कसने से नहीं चूक रहे है। ऐसे में राजस्थान सरकार में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले नेता और प्रदेश के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने एक ऐसा बयान दिया हैं जो चर्चा में बना हुआ  है। 

जी हां राजस्थान के ये नेता हमेशा सुर्खियों में रहते है और अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते है। इस बीच मंत्री मदन दिलावर ने लोगों को कड़ी चेतावनी जारी की है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो भजन लाल सरकार के शिक्षा मंत्री मदनलाल दिलावर ने कोटा के रामगंजमंडी में प्रचार के दौरान कांग्रेस का प्रचार करने वालो द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम को लेकर कड़ी चेतावनी जारी की है।

खबरों की माने तो दिलावर ने कहा की यदि कोई भी भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस का प्रचार करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी और भविष्य मे बीजेपी पार्टी और स्वयं मंत्री मदन दिलावर से उसका कोई संबंध नहीं रहेगा। वहीं मंत्री दिलावर ने भाजपा जिला अध्यक्ष से अनुरोध किया है कि वो ऐसे पार्टी विरोध कार्य करने वालो के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करे। बता दें की मदन दिलावर नई सरकार में जब से शिक्षा मंत्री बने हैं तब से ही वो किसी ना किसी नए बयान को लेकर सुर्खियों में रहते है।

pc- www.rasra.in