Rajasthan: पीएम मोदी ने सोनिया गांधी के लिए क्यों कहा कि जो मैदान छोड़कर भागे हैं वो अब राज्यसभा में आएं हैं....?

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए दूसेरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होने जा रहा हैं और इस बार का चुनाव भाजपा के लिए जैसे एक नाक का सवाल बन गया हैं, ऐसे में पीएम मोदी अब और उनके नेता कही भी जाते हैं तो एक  ही बात दोहराते हैं और वो ये की इस बार 400 पार। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को राजस्थान के जालोर-सीरोही में प्रचार करने पहुंचे और यहां भी उन्होंने इसी बात को दोहराया। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो यहा पीएम ने कहा कि देश कांग्रेस को उसके पापों की सजा दे रहा है और जो पार्टी कभी 400 सीटें जीतती थी वह इस लोकसभा चुनाव में 300 सीटों पर चुनाव लड़ने में असमर्थ है। पीएम ने चुनावी रैली में कहा कि पहले चरण के मतदान में आधे राजस्थान ने कांग्रेस को सजा दी है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग चुनाव नहीं लड़ सकते, चुनाव नहीं जीत सकते, वे मैदान छोड़कर भाग गए हैं। इस बार वे राजस्थान से राज्यसभा में आए हैं।

मीडिया रिपाटर्स की माने तो पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस की हालत बहुत खराब है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फरवरी में राजस्थान से राज्यसभा चुनाव हुए थे और  इन चुनावों में सोनिया गांधी राजस्थान से राज्यसभा पहुंची थी। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने एक अवसरवादी इंडिया अलायंस बनाया है, यह एक पतंग की तरह है जिसकी डोर उड़ने से पहले ही काट दी गई है।

pc - abp news