Rajasthan: प्रदेश में खुद की सरकार होने के बाद भी गहलोत को क्यों कोस रहे हैं गजेंद्र सिंह? लगा दिया बड़ा आरोप

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के प्रचार प्रसार का काम जारो पर है और इसका कारण यह हैं की दूसरे चरण का चुनाव सिर पर आ चुका है। तीन दिन बाद में दूसरे चरण का चुनाव हो जाएगा और ऐसे में राजस्थान से लोकसभा का चुनाव पूर्ण हो जाएगा। क्यों कि पहले चरण के चुनाव के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी हैं और अब 13 सीटों पर 26 अप्रैल को वोटिंग होगी। ऐसे में हर कोई प्रचार प्रसार में जुटा है। इधर जोधपुर से भी भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने जनसभाओं को संबोंधित किया है।

सबसे पहले उनका स्वागत उनके ही विरोधी ने किया हैं और वो कोई और नहीं शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ हैं, जो कुछ दिनों पहले तक  इनका ही विरोध कर रहे थे। लेकिन अभी चुनावों के कारण दोनों एक है। बता दें की इसके बाद शेखावत खुद ट्रेक्टर चलाते हुऐ 10 किलोमीटर दूर उटाम्बर ग्राम पंचायत में सभा स्थल पर पहुंचे। उन्होंने जनसभाओं में पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर हमलावार होते हुए कहा कि द्वेष भावना के चलते पिछली सरकार में जो बजट आया उसको खर्च नहीं किया गया और जल जीवन मिशन का कार्य पूरा नहीं हो पाया।

उसके साथ ही गजेंद्र सिंह ने कहा कि आगामी पांच वर्षों में केन्द्र एवं राज्य दोनों में भाजपा की सरकार होने पर विकास की गंगा बहेगी। इस मौके शेरगढ़ विधायक बाबूसिंह राठौड़ ने भी मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। बता दें, कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में जोधपुर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत ने जीत दर्ज की थी।  उनके सामने अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को हार का सामना करना पड़ा था।

pc- morningnewsindia.com