Rajasthan: पत्नी मिलती थी गैर मर्दों से इससे नाराज पति ने काट दिया उसका ये अंग, अब नहीं कर सकेगी.....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक बड़ी ही खतरनाक घटना सामने आई है। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। जी हां यहां एक शख्स ने सुबह अपनी ही पत्नी की गर्दन काट दी। पत्नी की हत्या के बाद वह सीधा थाने पहुंचा और उसने सरेंडर कर दिया। पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी कई लोगों से मिलती थी, उसका चरित्र ठीक नहीं था। इस कारण उसे मौत के घाट उतार दिया। 

सोती पत्नी काट दी गर्दन
पुलिस की माने तो सुरेशीया कस्बे में वार्ड 56 में रहने वाले रमेश नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी एकता की जान ले ली। एकता का मायका सुरेशीया क्षेत्र में ही है। वहीं नजदीक में ही रमेश ने कुछ दिनों पहले किराए का कमरा लिया था। इस मामले में एकता के पिता ने दामाद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 

पति बोला कई लोगों से मिलती थी
मीडिया रिपेाटर्स की माने तो हत्याकांड की जांच पड़ताल कर रही पुलिस ने बताया रमेश मूल रूप से घड़साना क्षेत्र का रहने वाला था और कुछ समय से यहां पर किराए के कमरे में रहता था। उसका कहना है उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। जब वह काम पर जाता था तो पत्नी कुछ लोगों से मिलने जाती थी। उसने पत्नी को समझाया भी लेकिन पत्नी ने उसकी बात नहीं मानी। सोमवार सवेरे जब बच्चे अंदर सो रहे थे और पत्नी बाहर आंगन में सो रही थी, तभी तो उसने पत्नी की गर्दन काट दी।

pc- B news