Rashifal 16 May 2024: इन राशियों के जातकों के लिए व्यापारिक दृष्टि से दिन नहीं रहेगा अच्छा, स्वास्थ्य में भी देखने को मिलेगा उतार चढ़ाव, जाने राशिफल

इंटरनेट डेस्क। 16 मई 2024 को गुरुवार का दिन है। गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है। ऐसे में कई राशियों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है। आप भी अगर कोई नई शुरूआत करने जा रहे हैं तो फिर आज से कर सकते है। आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगेे।

मेष
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो आप अपने दफ्तर में काम से काम रखें तो अच्छा रहेगा अन्यथा,  किसी कारण से कोई कार्य बिगड़ सकता है। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपको अपने व्यापार के सिलसिले में कहीं दूसरे शहर भी जाना पड़ सकता है।

मिथुन
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्यक्षेत्र में आपके अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं, जिन्हें पूरा करने की आप बहुत समय से कोशिश कर रहे थे। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको हानि हो सकती है।
 

सिंह

आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें, तो आपके दफ्तर में आपका कामकाज बिल्कुल ठीक चलेगा। आपको किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं रहेगी।  आपकी सेहत की बात करें, तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।