Rashifal 29 May 2024: इन राशि के जातकों के लिए दिन होगा शुभ, व्यापार में होगा फायदा, अटका धन भी मिलेगा वापस, जाने राशिफल

इंटरनेट डेस्क। 29 मई 2024 बुधवार का दिन गणेश जी का दिन हैं और आप भी इस दिन भगवान गणेश जी पूजा करें और नए काम की शुरूआत करेे। इससे आपका काम तो आसान होगा ही साथ ही आपको लाभ भी होगा। ऐसे मे आपके सितारें भी आपका पूरा साथ देंगे। तो चले जानते हैं आज का राशिफल।

सिंह
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके कार्य क्षेत्र में आपके लिए बहुत अधिक उन्नति होगी। नौकरी वाले जातकों को अपनी गलतियों को दोहराने से बचना होगा। आपकी सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सा सावधान रहें।

कन्या
सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परंतु आप अपने बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं। आपके व्यवसाय की बात करें तो आप अपने व्यवसाय में अपनी किसी दीर्घकालीन योजनाओं को फिर से शुरू कर सकते हैं।

तुला
आज का दिन ठीक रहने वाला है। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके परिवार के किसी सदस्य के व्यवसाय पर मोहर लगने के कारण आपके परिवार में माहौल बहुत अधिक खुशनुमा रहेगा। आपको आपके जीवन साथी का भरपूर स्नेह और सानिध्य प्राप्त होगा।

pc- webdunia