T20 World Cup 2024: रोहित की कप्तानी पर बड़ी बात बोल गए सौरव गांगुली, कहा दूसरा वर्ल्ड कप फाइनल....

इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम दूसरी बार टी20 विश्व चैंपियन बनने की कगार पर है और अब इस मैच में कुछ ही घंटों का समय बाकी है। ऐसे में अब इस बार चैंपियन कौन बनेगा ये तो कुछ घंटों के बाद पता चल ही जाएगा। लेकिन उसके पहले भारतीय टीम को पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बधाई भी दे दी है। बता दें की भारत का सामना आज 2024 वर्ल्ड कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा। जो बारबाडोस में खेला जाना है।

2023 वनडे वर्ल्ड कप हार चुकी हैं टीम
बता दें कि कुछ महीने पहले ही भारत को 2023 वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट की हार के कारण निराशा झेलनी पड़ी थी। अब टीम इंडिया एक और फाइनल में आ पहुंची है जो टी20 विश्वकप का है। वही मैच शुरू होने से पहले पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने हैरतअंगेज बयान दे डाला है। हालांकि सौरव गांगुली ने उम्मीद जताई है कि टीम इंडिया इस बार जरूर ट्रॉफी उठाएगी।

क्या कहा गांगुली ने 
वहीं मज़ाकिया अंदाज में सौरव गांगुली ने यह भी कहा कि भारत चंद महीनों के अंदर दूसरा फाइनल हार गया तो रोहित शर्मा समुद्र में गोता लगा देंगे। सौरव गांगुली ने कहा, मुझे नहीं लगता कि रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में 6-7 महीने के भीतर दूसरी वर्ल्ड कप फाइनल की हार को झेल पाएंगे। अगर वो कप्तान के तौर पर 7 महीने के भीतर दूसरा फाइनल हारे तो शायद बारबाडोस के पास स्थित समुद्र तट पर गोता लगा देंगे।

pc- parbhat khabar