UP: गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा युवक गलती से घुस गया मां के कमरे में, वहां जो हो रहा था उसे देख बन गया उसका भी मूड, इसके बाद गर्लफ्रेंड को छोड़ मां के साथ.....

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के बांसडीह थाना अंतर्गत हुसैनाबाद गांव में एक बड़ा ही गंभीर मामला सामने आया है। यहा रहने वाले एक युवक ने ऐसा कांड कर दिया की सुनकर हर कोई सिहर गया। जानकारी के अनुसार एक 26 साल का युवक मऊ जिले के थाना चिरैयाकोट के हाफिजपुर की रहने वाली लड़की सोनम से मिलने करवा चौथ पर उसके घर पहुंच गया। इसके बाद जो कांड हुआ वो बड़ा ही जबरदस्त था। दोनों की मुलाकात सोशल साइट पर हुई थी। 

क्या हुआ आगे
मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्यार को हुए अभी दो महीने ही हुए थे कि युवती ने युवक से मिलने की बात कही और प्रेमिका ने रात में ही प्रेमी युवक को गूगल लोकेशन भेजकर अपने घर बुला लिया। प्रेमी बलिया से मऊ आकर रात 3 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। इस दौरान प्रेमी उसके घर पर दूसरे मंजिल पर चढ़ गया, लेकिन वह अपने प्रेमिका के कमरे में ना जाकर उसकी मां के कमरे में घुस गया। इस युवक को अपने कमरे में आता देख प्रेमिका की मां घबरा गई और शोर मचाना शुरू कर दिया।

पकड़े जाने के डर से कूद गया
हो हल्ला सुनकर पड़ोसी भी आ गए, सभी लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया और उसे मारना-पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से बचने के लिए प्रेमी ने दो मंजिल ऊपर छत से छलांग लगा दी, नीचे गिरने के बाद उसकी हालत गंभीर हो गई। सूचना के  बाद पुलिस पहुंची उसके बाद अस्पताल पहुंचाया गया।

pc- BBC