उर्वशी रौतेला: ऋषभ पंत को नहीं बल्कि इस फुटबॉलर को डेट कर रही हैं उर्वशी रौतेला? तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम कई बार दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा चुका है। लेकिन हाल ही में उन्हें एक फ्रेंच फुटबॉलर के साथ देखा गया.


बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ समय पहले उर्वशी का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जा रहा था. हालांकि, इस बारे में पंत की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अब उर्वशी का नाम एक फुटबॉलर के साथ जोड़ा जा रहा है।


हाल ही में उर्वशी की मुलाकात फ्रेंच फुटबॉलर करीम बेंजेमा से हुई। उन्होंने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो शेयर करने के साथ ही उर्वशी ने कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है.


उर्वशी की इस फोटो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. फैन्स उर्वशी की इस फोटो को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ऐसी भी अफवाह है कि वह करीम को डेट कर रही हैं। हालांकि, उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.


उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 70 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वह 74 लोगों को फॉलो करते हैं। इनमें से ज्यादातर लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री से हैं।


उर्वशी की लव लाइफ को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। उनका नाम ऋषभ पंत के साथ खूब जोड़ा गया है. उनका मैच देखने के लिए वह भी स्टेडियम पहुंचीं. लेकिन इस मामले में पंत की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.


पंत इन दिनों आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं. वह दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं. पंत ने लंबे समय बाद मैदान पर वापसी की है. एक कार दुर्घटना के कारण वह काफी समय तक बाहर रहे।